Thursday 12 November 2020

बदलाव कि बानगी

समाज में होते जबरदस्त बदलाव कि बानगी  देखिए:

जिसको लेकर मुस्लिम समाज भी अचंभित और सदमे में है! 

१. भारत में जितनी भी दरगाहें हैं, वहां का ८०%  खर्चा हिन्दुओं से चलता है! FaceBook और WhatsApp की वजह से हिंदुओं मे  एकता औऱ जागरुकता आने लगी है !जिसकी वजह से अजमेर दरगाह पर जाने वाले हिंदुओं की संख्या ३०% तक कम हो गई है! इस बात  को लेकर वहां के खादिम लोग बहुत परेशान हैं!


सोर्सेज: टॉप फाइव इंडिया लीडिंग ट्रेवल एजेंसीज!


२. अब हिंदू भाई- बहन इतने जागरुक हो गए हैं, कि कोई भी सामान सिर्फ हिंदू भाई की ही दुकान से खरीद रहे हैं, क्यों कि उन्हें यह एहसास हो गया है, कि उनके द्वारा शांति दूतों के दुकान से की गई खरीदारी कहीं ना कहीं उनके अपनों के पलायन का कारण बनेगी! इस बात को लेकर सभी बड़े मस्जिदों में मंथन का दौर चल रहा है!


३. अभी तक किसी भी उपद्रव होने पर शांत रहने वाले हिंदू भाई पलट कर मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, इसको लेकर भी शांति दूतों की परेशानी बड़ी पड़ी है!


४. सभी इलाकों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार ईद पर जबरदस्त तरीके से मुसलमानों के घरों का सेवइयों का बाँयकाट किया गया है! मस्जिदों में नमाज के बाद अधिक से अविक हिंदुओं से दोस्ती करने को, औऱ उनको अपने में घर बुलाकर खाना खिलाने का, जोर दिया जा रहा है!


५.  मुस्लिम एक्टर्स और देश विरोधी बयान देने वाली हीरोइनों कि फिल्मों  के इनकम में भी जबरदस्त डाउन फाल आया है!


६. यह पॉइंट तो जबर्दस्त है, और बिलकुल शत प्रतिशत सही है, कि २०१४ तक मुस्लिम बनने की होड़  २०१९ तक हिन्दू बनने की होड़ में तब्दील हो गई!


पांच सालों में कितना बदल गया मेरा भारत! मोदी है तो यह मुमकिन हुआ है कि कोई भी सेकुलर नेता जालीदार टोपी नहीं पहना पूरे चुनाव में!


सोशल मीडिया से जबरदस्त फायदा  हुआ है हिन्दू समाज को!


मोबाइल नहीं, यह महासमर का यंत्र सुत्र है! यह सब लोगों को मालूम चलना चाहिए कि यह सबके मिलकर काम करने का नतीजा है, कि पूरे चुनाव में हर पार्टी के नेता सिर्फ मंदिर की चौखट पर माथा रगड़ा है! दिग्विजय सिंह जैसा विरोधी नेता भी हिन्दू धर्म के विरुद्ध हिम्मत नहीं जुटा पाया!  अब दिन दूर नहीं जब हर राजनैतिक पार्टी आप से पूंछ कर टिकट तय करेंगी!


ये सही लिखा किसी ने:


 जिस नरेंद्र मोदी ने:


कांग्रेस-सीपीआई को एक कर दी;


यूपी मे बसपा-सपाई को एक कर दी;


पाकिस्तान की तबियत से धुलाई कर दी;


भिन्न-भिन्न टैक्स की भराई, GST एक कर दी;


मुस्लिम और ईसाई की दुहाई एक कर दी;


अब्दुल की चार थी, लुगाई एक कर दी;


उस मोदी जी को Divider in Chief कह रहे हो ??


यह बदलाव अच्छा है! बदलते भारत की बदलती तस्वीर!!


काँग्रेस होती तो यह सब होने नहीं देती, सामाजिक सद्भावना रूपी जहर के नाम पर!


बस एक बात और हो जाये! आत्मरक्षा के लिए भी सब जल्दी से जल्दी आत्मनिर्भर हो जाएं!


हिन्दुओं, एकता और बढ़ाओ, सन्डे वाले दिन एक निश्चित समय पर मन्दिर जाना शुरू कीजिये, रेजिडेंट्स वैलफेयर सोसायटी इसमें अहम रोल निभा सकती हैं।


आज से ही शुरू कीजिये.... Because tomorrow never comes...


No comments:

Post a Comment